Subscribe:

Ads 468x60px

कुल पेज दृश्य

शनिवार, 30 मार्च 2019

सांसद का चुनाव और जेड प्लस सुरक्षा - ब्लॉग बुलेटिन

प्रिय ब्लॉगर मित्रों,
प्रणाम |

एक आदमी ने सांसद का चुनाव लड़ा! उसे सिर्फ तीन वोट मिले!

यह पता चलते ही वह सरकार से जेड प्लस की सुरक्षा मागने लगा!

जिले के डी एम साहब ने समझाते हुए कहा, `आप को सिर्फ तीन वोट मिले है फिर आप को जेड प्लस कैसे दी जा सकती है?`

 
वह आदमी बोला `जिस शहर मे सिर्फ तीन लोगों को छोड़कर बाकी सब मेरे खिलाफ हों तो मुझे नहीं तो और किसे सुरक्षा मिलनी चाहिए?`

सादर आपका 

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

३५२.खुले मैदान में लड़की

समय धार पर चलता जीवन

सबको समय समझाएगा

आँसुओं की माप क्या है?

"उसूल"

देश मेरा रंगरेज़ है बाबू

जोधपुर जैसलमेर की घुम्मकड़ी #2: जोधपुर से जैसलमेर

ईश्वर चाहता था कि वह मुक्त हो ईश्वरत्व से!

दादी माँ कुछ बदलो तुम भी

स्त्रियाँ

राब्ता

 ~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
अब आज्ञा दीजिए ... 

जय हिन्द !!!

6 टिप्पणियाँ:

सुशील कुमार जोशी ने कहा…

सुन्दर सूत्र सुन्दर बुलेटिन।

अनीता सैनी ने कहा…

बेहतरीन बुलेटिन प्रस्तुति 👌
मुझे स्थान देने के लिए सहृदय आभार आदरणीय
सादर

Meena Bhardwaj ने कहा…

बहुत सुंदर प्रस्तुति । मेरी रचना को शामिल करने के लिए सादर आभार शिवम् जी ।

Onkar ने कहा…

सुन्दर लिंक्स। मेरी कविता शामिल की.शुक्रिया।

शिवम् मिश्रा ने कहा…

आप सब का बहुत बहुत आभार |

विकास नैनवाल 'अंजान' ने कहा…

नेता जी की बात भी सही है। सुन्दर संकलन।

एक टिप्पणी भेजें

बुलेटिन में हम ब्लॉग जगत की तमाम गतिविधियों ,लिखा पढी , कहा सुनी , कही अनकही , बहस -विमर्श , सब लेकर आए हैं , ये एक सूत्र भर है उन पोस्टों तक आपको पहुंचाने का जो बुलेटिन लगाने वाले की नज़र में आए , यदि ये आपको कमाल की पोस्टों तक ले जाता है तो हमारा श्रम सफ़ल हुआ । आने का शुक्रिया ... एक और बात आजकल गूगल पर कुछ समस्या के चलते आप की टिप्पणीयां कभी कभी तुरंत न छप कर स्पैम मे जा रही है ... तो चिंतित न हो थोड़ी देर से सही पर आप की टिप्पणी छपेगी जरूर!

लेखागार