Subscribe:

Ads 468x60px

कुल पेज दृश्य

गुरुवार, 22 अगस्त 2019

बैंक वालों का फोन कॉल - ब्लॉग बुलेटिन

प्रिय ब्लॉगर मित्रों,
प्रणाम |

बैंक से फोन आया और मुझसे कहने लगे कि... 

"आप 6000/- रूपये प्रति महीना जमा करवाओगे तो रिटायरमेंट पे 1 करोड़ रुपये मिलेंगे!"

मैं बोला कि ... 

"प्लान उल्टा कर दो आप मुझे अभी 1 करोड़ रुपये दे दो और हर महीने 6000/- रुपये लेते रहना मेरे मरने तक!"

कमबख्तों  ने फोन ही काट दिया!

ऐसा मैंने क्या गलत कह दिया !?

सादर आपका 

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

कुछ बात बेबात की

कविता : बूँदे भी कुछ कहना चाहती है

भागते रहो

हथकड़ी

माँ

कैंसर-दर-कैंसर(लघुकथा)

बाटला हाउस -------mangopeople

बैलीनो कार ड्राइव

बड़ी भूख है जिंदगी में !!!

उसकी याद

ऐ दोस्त...

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
अब आज्ञा दीजिए ... 

जय हिन्द !!!

12 टिप्पणियाँ:

Nitish Tiwary ने कहा…

मेरी रचना शामिल करने के लिए धन्यवाद।

डा0 हेमंत कुमार ♠ Dr Hemant Kumar ने कहा…

बहुत बढ़िया लिंक्स के साथ मेरे ब्लॉग को शामिल करने के लिए शुक्रिया😊😊

अनीता सैनी ने कहा…

बहुत सुन्दर प्रस्तुति
सादर

अजय कुमार झा ने कहा…

बहुत बढ़िया ,जमाए रहिये जी | लिंक्स से पोस्ट पर पहुचंते हैं |

वाणी गीत ने कहा…

ना...कुछ गलत नहीं कहा😊
अब पढ़ते हैं सब ब्लॉग.

अर्चना तिवारी ने कहा…

बढ़िया है।

Asha Lata Saxena ने कहा…

सुप्रभात
मेरी रचना की लिंक शामिल करने के लिए आभार सहित धन्यवाद |

Anita ने कहा…

रोचक भूमिका के साथ सुंदर लिंक्स...आभार मुझे भी आज के अंक में शामिल करने के लिए

संजय भास्‍कर ने कहा…

सुंदर लिंक्स

कविता रावत ने कहा…

बहुत अच्छी बुलेटिन प्रस्तुति

शिवम् मिश्रा ने कहा…

आप सब का बहुत बहुत आभार |

सदा ने कहा…

वाह अनुपम लिंक्स चयन एवम प्रस्तुति ....

एक टिप्पणी भेजें

बुलेटिन में हम ब्लॉग जगत की तमाम गतिविधियों ,लिखा पढी , कहा सुनी , कही अनकही , बहस -विमर्श , सब लेकर आए हैं , ये एक सूत्र भर है उन पोस्टों तक आपको पहुंचाने का जो बुलेटिन लगाने वाले की नज़र में आए , यदि ये आपको कमाल की पोस्टों तक ले जाता है तो हमारा श्रम सफ़ल हुआ । आने का शुक्रिया ... एक और बात आजकल गूगल पर कुछ समस्या के चलते आप की टिप्पणीयां कभी कभी तुरंत न छप कर स्पैम मे जा रही है ... तो चिंतित न हो थोड़ी देर से सही पर आप की टिप्पणी छपेगी जरूर!

लेखागार