Subscribe:

Ads 468x60px

मंगलवार, 3 जून 2014

ब्लॉग बुलेटिन - श्रद्धांजलि गोपीनाथ मुंडे

सभी चिट्ठाकार मित्रों को सादर नमस्कार।।

दिल्ली में हुए एक कार हादसे में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री गोपीनाथ मुंडे का निधन हो गया है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन ने उनके निधन की पुष्टि की है.
भाजपा के पूर्व अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने बताया कि मुंडे की कार सुबह क़रीब साढ़े छह बजे हवाई अड्डे जाते हुए हादसे का शिकार हो गई.
गोपीनाथ मुंडे कार की पिछली सीट पर बैठे थे और उनकी कार को पीछे से एक वाहन ने टक्कर मारी. उनके निजी सहायक और ड्राइवर ने उन्हें एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया था.

एम्स के डॉक्टरों के मुताबिक जब उन्हें इमरजेंसी में लाया गया तब उनकी सांस नहीं चल रही थी और उनका दिल भी काम नहीं कर रहा था. डॉक्टरों के मुताबिक उनके शरीर पर कोई बाहरी चोट नहीं थी, उन्हें दिल का दौरा पड़ा था. पूरा शोक समाचार यहाँ पढ़े .... 

आज कर्मठ जननेता गोपीनाथ मुंडे जी को पूरा हिन्दी ब्लॉग जगत और हमारी ब्लॉग बुलेटिन टीम उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित करते हैं। सादर।।  


अब चलते हैं आज कि बुलेटिन की ओर  …………














आज कि ब्लॉग बुलेटिन में बस इतना ही कल फिर मिलेंगे। शुभरात्रि।।

8 टिप्पणियाँ:

shikha varshney ने कहा…

मुझे यह देख कर बहुत ख़ुशी होती है एक ब्लॉग चर्चा ऐसी है जो current issues पर आधारित होती है. जागरूकता का एहसास होता है. इसके लिए ब्लॉग बुलेटिन की टीम बधाई की पात्र है.
गोपीनाथ मुंडे जी को विनर्म श्रद्धांजलि।

आशीष भाई ने कहा…

बढ़िया लिंक्स व प्रस्तुति , हर्ष भाई व बुलेटिन को धन्यवाद !
Information and solutions in Hindi ( हिंदी में समस्त प्रकार की जानकारियाँ )

jyoti khare ने कहा…

विनम्र श्रद्धांजलि गोपीनाथ मुंडे जी को

हर्ष भाई समयानुकूल प्रस्तुति के लिए ब्लॉग बुलेटिन और आपको

साधुवाद--- सुन्दर और पठनीय सूत्र संजोय हैं

सादर

Anita ने कहा…

माननीय श्री मुंडे जी को विनम्र श्रद्धांजलि
सुंदर बुलेटिन के लिए बधाई, आभार !

गगन शर्मा, कुछ अलग सा ने कहा…

माननीय श्री गोपीनाथ मुंडे जी को विनम्र श्रद्धांजलि

Pritesh ने कहा…

मुंडे जी को सादर श्रद्धांजलि, यह विडंबना है या इस देश का दुर्भाग्य की जिस नेता को लोग अपनाते है, अच्छा काम करने की प्रेरणा देते है और जिस नेता से लोग अपने क्षेत्र के विकास की उम्मीदें लगा बैठते है उसी को ईश्वर अपने पास बुला लेते है |

शिवम् मिश्रा ने कहा…

स्व॰ श्री गोपीनाथ मुंडे जी को विनम्र श्रद्धांजलि |

Dilip Soni ने कहा…

बहुत दुःख हैं गोपीनाथ मुंडे के आकस्मिक निधन का ,इश्वर उनकी आत्मा को शांति दे .

एक टिप्पणी भेजें

बुलेटिन में हम ब्लॉग जगत की तमाम गतिविधियों ,लिखा पढी , कहा सुनी , कही अनकही , बहस -विमर्श , सब लेकर आए हैं , ये एक सूत्र भर है उन पोस्टों तक आपको पहुंचाने का जो बुलेटिन लगाने वाले की नज़र में आए , यदि ये आपको कमाल की पोस्टों तक ले जाता है तो हमारा श्रम सफ़ल हुआ । आने का शुक्रिया ... एक और बात आजकल गूगल पर कुछ समस्या के चलते आप की टिप्पणीयां कभी कभी तुरंत न छप कर स्पैम मे जा रही है ... तो चिंतित न हो थोड़ी देर से सही पर आप की टिप्पणी छपेगी जरूर!

लेखागार